Friday, October 25, 2024

Meeting: खान सर ने की सीएम नीतीश से मुलाकात, क्या राजनीति में रखेगें कदम?

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां प्रतियोगी परीक्षाओं के चर्चित शिक्षक खान सर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है। बिहार के चर्चित शिक्षक खान सर ने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है, जिसके बाद चर्चा इस मामले की चर्चा जोरो-शोरों से हो रही है।

नीतीश सरकार की तारीफ की

ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि खान सर राजनीति में कदम रखने वाले हैं? इस मुलाकात के दौरान बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी भी मौके पर मौजूद थे। जिसकी वजह से चर्चा राजनीति गरमाई हुई है। लेकिन, खबर यह भी है कि ख़ान सर ने इस मुलाकात के दौरान नीतीश सरकार की तारीफ की है। जो उन्होंने शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए कदम उठाए है। खान सर ने न केवल सीएम नीतीश का समर्थन किया है बल्कि दारोगा और शिक्षक परीक्षा में सरकार के द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना भी की साथ ही कुछ और सुझाव भी दिए हैं।

राजनीति में आना चाहिए

ऐसे में खान सर के सीएम से मुलाकात के बाद अब खान सर के भी चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है। राजनीति गलियारे में चर्चा है कि क्या खान सर जेडीयू पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं इस मुलाकात के बाद खान सर ने बताया कि फिलहाल राजनीति में आने का उनका कोई इरादा नहीं है। वह अपना काम कर रहे हैं. लेकिन, राजनीति में लोगों को एक बार आना चाहिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news