Friday, October 25, 2024

Chasing: चोरों का पीछा करना पड़ा भारी, गंवाई अपनी जान

पटना। रोहतास में बाइक चोरी कर भाग रहे बदमाशों का पीछा करना एक युवक को भारी पड़ गया। बदमाशों ने युवक पर बंदूक से गोली चला दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना शिवसागर थाना क्षेत्र में घटी है। मृतक की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के सकरी गांव के निवासी युवक भानु प्रताप के रूप में हुई है।

चोर नीचे गिर पड़े

यह घटना बीते गुरुवार रात के करीब 1 बजे की बताई जा रही है। इस घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि भानु प्रताप के परिवार ने बाइक चोरों को चोरी करते हुए देख लिया था। इसके बाद भानु और एक दूसरे व्यक्ति ने कार से बाइक चोरों का पीछा किया। पीछा करते-करते कुदरा थाना क्षेत्र से शिवसागर थाना क्षेत्र तक पहुंच गए। इस दौरान एक गड्ढे को देख बाइक चोरों ने गाड़ी की गति को कम किया तो पीछे से कार से इन लोगों ने धक्का मार दिया। इतना होने पर बाइक पर सवार चोर नीचे गिर पड़े।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

बाइक पर 2 चोर सवार थे। चोरों के गिरने के बाद भानु कार से उतरकर जैसे ही चोरों के पास गया तो उन लोगों ने उस पर हमला कर दिया। कार चलाने वाला दूसरा शख्स उतरा तो बदमाश बाइक छोड़कर हथियार के बल मौके से फरार हो गए। परिजन और स्थानीय लोगों ने भानु को तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news