Thursday, October 24, 2024

‘नीतीश कुमार को BJP ने कर लिया हाईजैक’, तेजस्वी के इस बयान का जदयू ने दिया करारा जवाब

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान पर राजनीति शुरू हो गई है. तेजस्वी ने झारखंड के चतरा में कहा कि भाजपा ने उनके चाचा और बिहार के मुखिया नीतीश कुमार को हाईजैक कर लिया है. अब तेजस्वी के इस बयान पर JDU ने पलटवार किया है. आज गुरुवार को जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव को किसने हाईजैक कर लिया है? टिकट बंटवारे में कहां हैं लालू?

जेडीयू नेता ने बोला हमला

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने हमला बोलते हुए कहा, ‘शिबू सोरेन को किसने हाईजैक किया?’ मुलायम सिंह यादव को किसने हाईजैक किया? परिवारवाद की राजनीति करने वालों का यही हश्र होता है।’ आज लालू जी के बेटे ने उन्हें मुस्कुराने भी नहीं दिया.

अनवर ने सीएम नीतीश को लेकर क्या कहा?

इस मुद्दे पर जेडीयू MLC खालिद अनवर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कोई नए नेता नहीं हैं. नीतीश कुमार का राजनीतिक सफर 45 साल पुराना है. नीतीश कुमार ने सिद्धांतों और सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया. खालिद अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के बड़े नेताओं को गिरफ्तार करवाया और राजद के बड़े नेताओं को भी गिरफ्तार करवाया.

सत्ता में आने के लिए बेचैन हैं तेजस्वी

नीतीश कुमार पर अपहरण का आरोप लगाकर तेजस्वी यादव यह जता रहे हैं कि वह सत्ता में आने के लिए बेचैन हैं. तेजस्वी यादव समझ रहे हैं कि जब तक नीतीश कुमार हैं, बिहार के 13 करोड़ बिहारवासी नीतीश कुमार के प्रति अपना प्यार कम नहीं कर सकते. तेजस्वी यादव को सत्ता नहीं मिल सकती.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news