Wednesday, October 23, 2024

एक बार फिर बना जानलेवा, बंद के बावजूद धड़ल्ले से पी रहे लोग जहरीली शराब

पटना: बिहार में शराब बेचने और पीने पर प्रतिबंध है। वहीं इन दिनों नीतीश सरकार पर शराब मामलों में कई सावल भी उठ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही कई जिलों में शराबकांड में कई लोगों की मौत हुई। इसके बाद अब मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें सरकार और प्रशसन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

हथौड़ी थाना क्षेत्र की घटना

बता दें कि मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के चौड़ गांव में कई युवकों ने शराब पी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी. साथ ही सभी को नंगी आंखों से भी कम दिखाई देने लगा। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान श्याम सहनी की हालत और गंभीर हो गयी. जिसके बाद उसे SKMCH रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी जान चली गई.

पुलिस ने बताया थिनर पीने से हुई मौत

परिजनों का आरोप है कि सहनी की मौत शराब पीने से हुई है. जबकि पुलिस का कहना है कि थिनर पीने से मौत हुई है। पूरे मामले में पुलिस ने शराब पीने से मौत होने की बात से साफ इनकार किया है.

अन्य लोगों का चल रहा इलाज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साहनी के परिजन SKMCH से शव को गांव लेकर चले गए जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया. शराब पीने के कारण मुकेश कुमार और प्रतिद्वंद्वी सहनी की आंखों की रोशनी चली गयी. इसके अलावा शराब पीने वाले अन्य लोगों का भी अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

राजद ने मामले पर नीतीश सरकार को घेरा

इस मामले में पिता ने बताया कि बेटे की मौत शराब पीने से हुई है. इधर, शराब से मौत के मामले में ग्रामीण एसपी ने कहा कि युवक की मौत थिनर पीने से हुई है. वहीं, मौत मामले में राजद विधायक मुन्ना यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शराब से हर दिन लोगों की मौत हो रही है. मृतक की पत्नी और पिता शराब पीने से मौत होने की बात कह रहे हैं। पुलिस इससे इनकार कर रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news