Wednesday, October 23, 2024

‘अगर कोई ताजिया निकलती है…’, बीच सड़क पर पुलिस अधिकारी पर बरसे गिरिराज सिंह

पटना: इन दिनों केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार में ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ कर रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं बीजेपी नेता गिरिराज सिंह अपने स्वाभिमान यात्रा के दौरान एक पुलिस अधिकारी पर जमकर भड़क गए।

अधिकारियों को कहा दंगा भड़काना चाहते हैं

बता दें कि गिरिराज सिंह बिहार के किशनगंज जिले में गांधी चौक पर ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस अधिकारी एसडीपीओ ने वहां से लोगों को हटने और आगे बढ़ने के लिए कहा, जिसे देखकर गिरिराज सिंह भड़क उठे और अधिकारियों को कहने लगे कि आप दंगा भड़काना चाहते हैं।

कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान चालीसा पाठ किया

इसके बाद गिरिराज सिंह ने SP को फोन मिलाया, लेकिन फोन बंद होने के कारण उन्होंने जिला अधिकारी से बात की। वहीं इस दौरान उन्होंने गुस्से में बीच सड़क पर कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर तेज आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. उन्होंने सख्त लहजे से आगे कहा कि अगर कोई ताजिया निकलती है तो आप में हिम्मत थी रोकने की?

गिरिराज सिंह ने कहा मुझे हिन्दू होने का गर्व

अपने दौरे के दौरान गिरिराज सिंह ने आगे कहा, ”यह कैसा कानून है? मैंने सिर्फ दस मिनट मांगे थे…मैं यहां अनशन करने के लिए नहीं बैठा था, लेकिन शायद पुलिस ये नहीं चाहती थी, इसलिए मैंने अनशन किया है.” यूं कहें तो अब मुझे लग रहा है कि मुझे यहीं रुकना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मुझे हिंदू होने पर गर्व है और अगर कोई मुझे यह कहने से रोकेगा तो मैं तब तक विरोध करता रहूंगा जब तक मेरे शरीर में खून है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news