Tuesday, October 22, 2024

आधा सिर, दोनों पैर भी गायब… बेगूसराय में टीचर की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

पटना: बिहार के बेगूसराय जिले में रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है। बेगूसराय में बोरे में टुकड़ों में कटी लाश मिली. खबर फैली तो इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान 24 वर्षीय बिट्टू कुमार के रूप में हुई।

बोरे में कटा हुआ शव मिला

बता दें कि बिट्टू एक कोचिंग में पढ़ाया करता था। 19 अक्टूबर को बिट्टू ने अपने एक दोस्त से 600 रुपये लिए थे। बताया कि मैं पटना जा रहा हूं. जब मैं लौटूंगा तो इसे वापस कर दूंगा. लेकिन फिर वह नहीं आया. इसी बीच पुलिस को एक तालाब से बोरे में टुकड़ों में कटा हुआ एक शव मिला, जो बिट्टू का था.

बिट्टू घर नहीं लौटा तो परिजनों को सताई चिंता

पुलिस जांच कर रही है कि बिट्टू की हत्या किसने और क्यों की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 19 अक्टूबर की सुबह चकिया थाना क्षेत्र निवासी बिट्टू कुमार अपने घर से कोचिंग पढ़ाने की बात कह कर निकला था. दोपहर को वह अपने दोस्त सुमित के पास गया। वहां उससे 600 रुपए उधार लिए। कहा-पटना से वापस आकर लौटा दूंगा। जब बिट्टू घर नहीं आया तो परिजनों ने उसे फोन किया।

घरवाले परेशान होकर दर्ज कराई शिकायत

बिट्टू का फोन स्विच ऑफ आ रहा था. जब घरवाले परेशान हो गए तो उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर बिट्टू की तलाश शुरू कर दी. तभी उसे तालाब के पास एक बोरी मिली. बोरा खोलते ही पुलिस हैरान रह गई। अंदर टुकड़ों में कटी एक लाश पड़ी थी.

निर्मम तरीकें से की गई हत्या

आश्चर्य की बात यह है कि शव का सिर, एक हाथ और दोनों पैर गायब थे। उसकी जेब से आधार कार्ड मिला तो पता चला कि यह बिट्टू का शव है। फिलहाल उनके शरीर के बाकी हिस्से नहीं मिले हैं. शवों से भरी यह बोरी 21 अक्टूबर की शाम चकिया थाना क्षेत्र के थर्मल हॉल्ट के पास मिली थी.

SP ने क्या कहा?

इस मामले में एसपी मनीष ने कहा- हम सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रहे हैं. सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बिट्टू की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि वह किसके संपर्क में था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news