Monday, October 21, 2024

Road Accident: कार ने बेकाबू होकर 7 लोगों को मारी टक्कर

पटना। कोतवाली थाने के वीरचंद पटेल मार्ग पर जदयू कार्यालय के समीप बीते दिन तेज रफ्तार कार ने चार रिक्शा चालक समेत सात लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वे सभी घायल हो गए। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना दोपहर के समय हुई

यह घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे घटी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल तीन रिक्शा चालकों को गार्डनियर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, वहीं एक रिक्शा चालक को हड्डी में गंभीर चोट लगने की वजह से एलएनजेपी हड्डी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने कार चालक गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। कार को भी जब्त कर लिया गया है।

ड्राइवर मौके से फरार

जानकारी के मुताबिक स्विफ्ट डिजायर कार आर ब्लॉक फ्लाइओवर से आयकर विभाग गोलंबर की ओर जा रही थी। रफ्तार तेज होने से कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खड़े बाइक सवार जितेंद्र कुमार व पैदल जा रहे दो व्यक्तियों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई। इसके बाद सड़क किनारे आराम कर रहे 4 रिक्शा चालकों को भी धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

कार रिक्शों से टकराई

थोड़ी देर बाद वह वापस लौटा। घायल रिक्शा चालकों में 61 साल के बटोरन सहनी, बांका के विनय हेंब्रम, पटना के दुल्हिन बाजार के मोहम्म्द इद्रीस, राजेश गुप्ता और चंदेश्वर पासवान हैं। पुलिस हिरासत में ड्राइवर ने बताया कि कंकड़बाग से कार (बीआर 01बीटी6575) को लेकर मजार गली की ओर जा रहा था, तभी अचानक गति तेज होने पर पैर क्लच से हट गया, जिससे कार बेकाबू होकर रिक्शों से टकरा गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news