Monday, October 21, 2024

Murder: 10वीं क्लास के छात्र की बेरहमी से ली जान, दोस्तों ने रची साजिश

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थाना क्षेत्र से दोस्ती के रिश्ते को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले दलित छात्र सौरभ कुमार की उसके ही दोस्तों ने बेहरमी से पिटाई की। उसे इस कदर मारा गया कि उसकी जान चली गई।

बांस के डंडे से पीटा

इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से यह मामला और गंभीर हो गया है। यहां घटना तुर्की सरकारी उच्च विद्यालय की बताई जा रही है। जहां सौरभ कुमार नाम के छात्र की उसके ही कुछ सहपाठियों ने बांस के डंडे से पिटाई कर दी। उसे पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सौरभ को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बीते दिन ब्रेन हेमरेज के कारण उसकी मौत हो गई।

2 छात्रों को किया गिरफ्तार

अस्पताल में सौरभ की स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि उसने दम तोड़ दिया। वायरल वीडियो में देखा सकता है कि कई छात्र मिलकर क्लास के भीतर सौरभ की पिटाई कर रहे है। वीडियो में यह भी देखा गया कि किस तरह बांस के डंडे से उसे बेरहमी से पीटा जा रहा है। घटना के बाद तुर्की और चढ़आ गांव के 2 छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच की भी कर रही है। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल और भी छात्रों की पहचान की जा रही है, और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छात्रों के बीच हिंसा को उजागर

मृतक सौरभ कुमार कुढ़नी तुर्की सरकारी उच्च विद्यालय का छात्र था। परिवार और ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश है। वह प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। वहीं स्कूल प्रशासन पर भी कई सवाल खड़े हो रहे है। इस दर्दनाक हादसा स्कूल परिसर में ही हुआ था। इस घटना ने एक बार फिर स्कूलों में छात्रों के बीच बढ़ती हिंसा और असहिष्णुता को उजागर किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news