Friday, October 18, 2024

तेजस्वी यादव ने रद्द की दूसरे चरण की यात्रा, जानें इसके पीछे की वजह

पटना: विधानसभा में विपक्ष के नेता और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी दूसरे चरण की यात्रा रद्द करने का फैसला किया है. आज बुधवार से ही उन्होंने बांका से अपनी यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर दिया है. इस बीच बड़ी जानकारी सामने आई है कि वह आगे की यात्रा नहीं करेंगे. उन्होंने इसे बीच में ही रोकने का फैसला किया है. इसकी जानकारी भी राजद की ओर से दी गयी है.

कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम में बदलाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं जबकि बिहार में भी चार सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इसी को देखते हुए अब तेजस्वी यादव के ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ में संशोधन किया गया है.

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने दी जानकारी

इस बदलाव पर राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि 16 से 26 अक्टूबर के लिए घोषित कार्यक्रम में सिर्फ 16 और 17 अक्टूबर का कार्यक्रम पहले की तरह जारी रहेगा. 18 से 26 अक्टूबर तक होने वाले कार्यक्रम को तत्काल स्थगित कर दिया गया है.

17 अक्टूबर के बाद कार्यक्रम रहेगा स्थगित

बता दें कि तेजस्वी यादव आज (16 अक्टूबर) बांका में आयोजित ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ में हिस्सा ले रहे हैं. कल बुधवार (17 अक्टूबर) को जमुई में भी ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ का आयोजन किया जाएगा. इसके बाद अगला कार्यक्रम फिलहाल नहीं होगा.

तेजस्वी यादव की व्यस्तता को देखते हुए लिया गया फैसला

बिहार उपचुनाव के साथ-साथ झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की व्यस्तता को देखते हुए ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ में संशोधन किया गया है. आपको बता दें कि बिहार की चार सीटों पर 13 नवंबर को उपचुनाव होंगे. वोटों की गिनती 23 नवंबर को होगी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news