Friday, October 18, 2024

Post: बाबा सिद्दिकी की मौत पर पप्पू यादव की पोस्ट से मचा बवाल

पटना। महाराष्ट्र में राजनेता सह बिजनेस मैन बाबा सिद्दिकी की हत्या पर एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं इस घटना के बाद पूर्णिया सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मीडिया पर एक पोस्ट डाला है। जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बना हुआ है।

लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर दूंगा

इस पोस्ट में उन्होंने कहा है कि अगर सरकार अनुमति दे, तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के गैंगस्टर के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। इससे पूर्व सुरक्षा को लेकर उन्होंने सरकार पर भी करारा हमला बोला है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है कि यह देश है या हिजड़ों की फौज। उन्होंने कहा कि एक अपराधी जेल में बैठे ऑर्डर देकर लोगों को मरवा रहा है। सब मुहं बंद करके बैठे हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला।

गोली मारकर हत्या कर दी

पप्पू यादव के पोस्ट राजनीति में हड़कंप मच गया है। भाजपा ने भी उनके इस पोस्ट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई का आतंक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बड़े-बड़े नेता भी उसके खिलाफ बोलने से कतराते हैं। सांसद पप्पू यादव ने इस पोस्ट के जरिए उसके खिलाफ जमकर आग उगला है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के नजदीकी और पूर्व मंत्री तथा वर्तमान में राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता बाबा जैमुन सिद्दीकी उर्फ बाबा सिद्दीकी को अपराधियों ने मुंबई में गोलियों से भून दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news