Friday, October 18, 2024

Bihar News: नालंदा भीषण रोड एक्सीडेंट, चार की मौत, कई की हालत गंभीर

पटना: बिहार के नालंदा में शनिवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. सरमेरा थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एसएच-78 पर बदिया गांव के पास अज्ञात वाहन ने दो बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग मेला देखकर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

मौके से चालक फरार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद अज्ञात वाहन का चालक मौके से फरार हो गया. घायल सूरज कुमार और राजहंस कुमार को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. दोनों अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. एक के परिजन ने बताया कि वे लोग बस मेला देखने गये थे. कौन जानता था कि वे कभी वापस नहीं आएँगे।

थाना अध्यक्ष ने दिया बयान

सरमेरा थाना अध्यक्ष विकास कुमार के बनुसार बिहटा सरमेरा के बदिया गांव के पास हुए इस हादसे में शेखपुरा निवासी दिलीप कुमार का पुत्र राजन कुमार, मोहद्दीपुर निवासी संजय केवट का पुत्र सोनू कुमार, धरमोचक निवासी जागेश्वर केवट का पुत्र बॉस कुमार शामिल हैं. एसएच-78. गया जिले के शेखपुरा गांव निवासी राजकुमार. पासवान के बेटे शशिरंजन की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news