Friday, October 18, 2024

Road Accident: सारण में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार के बीच टक्कर

पटना। सारण के तरैया थाना क्षेत्र के रामबाग स्टेट हाईवे 73 पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक की पहचान की गई है। कार सवार युवक गंडार गांव के निवासी हैप्पी कुमार है। वहीं बाइक सवार पोखड़ेरा गांव के निवासी धनंजय कुमार यादव है।

कार से तरैया बाजार गए थे

जानकारी के मुताबिक हैप्पी कुमार गंडार गांव में अपने दोस्त की कार से तरैया बाजार घूमने के लिए जा रहा था। रास्ते में रामबाग जयहिंद ढाबा के पास कार ने पहले एक बाइक में टक्कर मारी। जिसके बाद कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। इसके बाद कार पलटकर नीचे खेत में जा गिरी। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे।

दोनों मृतक बाहर रहते थे

जहां दो घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां कार सवार हैप्पी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार धनंजय को इलाज के बाद हयात सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान धनंजय की मौत हो गई। इस घटना से दोनों गावों में मातम छाया हुआ है। दोनों मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक धनंजय 3 दिन पहले ही दुर्गा पूजा के लिए अपने घर आए थे। वही कार ड्राइवर हैप्पी भी कुछ दिनों पहले ही गुजरात से अपने घर वापिस आया था। गुजरात में वह धागा कंपनी में काम करता था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news