Friday, October 18, 2024

लैंड फॉर जॉब मामले में मिली जमानत के बाद तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

पटना: लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार समेत सभी 9 आरोपियों को जमानत मिल गई है. बता दें कि सभी को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट से 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है. कोर्ट ने सभी को अपना पासपोर्ट सरेंडर करने का निर्देश दिया है. इस मामले में अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी.

सुनवाई के दौरान लालू परिवार था मौजूद

इस मामले में आज सोमवार, 7 अक्टूबर को लालू परिवार दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुआ. सुनवाई के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और मीसा भारती कोर्ट पहुंचे थे. बता दें कि इस मामले में कोर्ट ने पहली बार लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को समन भेजा था.

बार-बार राजनीतिक साजिश करते है -तेजस्वी

कोर्ट के फैसले के बाद विपक्ष पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि ये लोग बार-बार राजनीतिक साजिश करते रहते हैं. केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. इसका कोई मतलब नहीं है. हमारी जीत निश्चित है. कोर्ट में पेश होने के लिए लालू प्रसाद यादव अपनी बेटियों मीसा और रोहिणी के साथ रविवार को पटना से दिल्ली पहुंचे थे. तेज प्रताप पहले से ही दिल्ली में मौजूद थे. तेजस्वी रविवार देर रात दुबई से दिल्ली पहुंचे।

हरियाणा और जम्मू चुनाव को लेकर दिया बयान

वहीं दिल्ली रवाना होने से पहले लालू प्रसाद यादव ने पटना एयरपोर्ट पर कहा था कि जम्मू-कश्मीर और हरियाणा चुनाव में नरेंद्र मोदी और बीजेपी की हार तय है. इस बीच सांसद मीसा भारती ने कहा कि भारत हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news