Friday, October 18, 2024

Bihar News: बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नवादा में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़

पटना: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आई है। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खालसा धिवारी गांव में नवादा पुलिस और बिहार एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश हुआ. इस कार्रवाई में तीन देसी पिस्तौल, तीन देसी कट्टा और अर्धनिर्मित पिस्तौल के कई पार्ट्स बरामद किये गये हैं. इस मामले में मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

गुप्त तरीके से मिली थी STF को सूचना

मामले को लेकर थाना प्रभारी मृत्युंजय कुमार ने बताया कि STF को सूचना मिली थी कि खालसा धीवारी गांव निवासी कारू मिस्त्री और उसका सहयोगी गोरू मियां अवैध हथियार फैक्ट्री चला रहे हैं. इसी आधार पर एसटीएफ ने छापेमारी कर बड़ी संख्या में हथियार और उनके निर्माण में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियां बरामद कीं. कारू मिस्त्री पहले से ही आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी है.

मामले में कार्रवाई शुरू

सदर SDPO सुनील कुमार ने वीडियो जारी करते हुए गिरफ्तार आरोपी की पुष्टि की है. कारू मिस्त्री और गोरू मियां, जो लाखन मिस्त्री और नसीरुद्दीन के बेटे हैं. दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हथियार किसके लिए बनाए जा रहे थे और इनके पीछे कौन हो सकता है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी कर रही है. इस मामले में जल्द ही और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news