Friday, October 18, 2024

विजयादशमी को सम्राट चौधरी अपने सरकारी आवास में करेंगे गृह प्रवेश, अब इस जगह रहेंगे तेजस्वी यादव

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अब 5, देशरत्न मार्ग, पटना स्थित सरकारी आवास खाली कर दिया है. उन्होंने यह घर भवन निर्माण विभाग को सौंप दिया है. अब मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी विजयादशमी के दिन सदन में प्रवेश करेंगे. आपको बता दें कि इस साल बिहार में सरकार बदलने के बाद विभाग ने इस आवास को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को सौंप दिया है.

राजद के हाउस गार्ड वहां से हट गए

सम्राट चौधरी के इस घर में घुसने से पहले ही उनके हाउस गार्ड और अन्य कर्मियों ने इस पर कब्जा कर लिया था. वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव के हाउस गार्ड अब वहां से चले गए हैं. तेजस्वी ने 25 सितंबर से ही इस घर को खाली करने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी.

नए सिरे से पेंटिंग और सफाई का काम किया गया

बता दें कि 5, देशरत्न मार्ग स्थित इस सरकारी आवास में उपमुख्यमंत्री के कार्यालय क्षेत्र और आउटहाउस आदि में नए सिरे से पेंटिंग और सफाई का काम किया गया है. सम्राट चौधरी के प्रवेश के बाद उनकी सहमति के अनुसार अंदर के कमरों की पेंटिंग करायी जायेगी.

तेजस्वी यादव का नया पता

अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नया पता 1, पोलो रोड उनका आवास बन गया है. इस घर को खाली करने के बाद डिप्टी सीएम विजय सिन्हा 3, स्ट्रैंड रोड स्थित घर में रह रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news