Friday, October 18, 2024

रोहतास में नहाने के दौरान पांच से अधिक बच्चे तालाब में डूबे, कई की मौत

पटना: बिहार में इन दिनों बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। इस बीच सासाराम जिले से बड़ी खबर सामने आई है। नहाने के दौरान आठ बच्चे डूब गये. इनमें से पांच के शव अब तक बरामद हो चुके हैं जबकि एक बच्चे ने बाहर निकलने की कोशिश की. सभी बच्चे सोन नदी में डूब गये. घटना रोहतास थाना इलाके के अगला तुम्बा गांव में हुई है।

घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया

ग्रामीणों ने घटना को लेकर बताया कि डूबने वाले सात बच्चों में तीन लड़कियां और चार लड़के शामिल हैं. घटना स्थल पर भारी भीड़ है. इन सभी बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. गोताखोरों की मदद से दो बच्चों की तलाश की जा रही है। प्रशासन की टीम भी पहुंच गई है.

सभी बच्चे एक ही परिवार के थे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी बच्चे एक ही परिवार के थे. घटना के संबंध में घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सभी बच्चे सोन नदी में स्नान कर रहे थे. तभी एक बच्चा डूबने लगा. उसे डूबता देख सभी बच्चे उसे बचाने के लिए गहरे पानी में चले गये. जिससे सभी बच्चे डूब गये.

सर्च अभियान जारी

ग्रामीणों ने घटना की सूचना रोहतास पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम गोताखोरों के साथ घटनास्थल पहुंच कर खोजबीनशुरू कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि डूबने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि घटना के वक्त मौके पर सिर्फ बच्चे थे और सभी डूब गए. हंगामा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news