Friday, October 18, 2024

तेजस्वी फिर भड़के सीएम नीतीश पर, दे दिया बड़ा बयान

पटना: इन दिनों बिहार की राजनीति में अलग ही उथल-पुथल देखने को मिल रही है। इस बीच विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार पर हमलावर है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उनके बोलने पर पदाधिकारियों ने रोक लगा रखी है. वो कुछ कह नहीं पाते. इतना ही नहीं 4 अक्टूबर को ट्वीट कर सीएम नीतीश से पूछा कि रोजाना टूटते-गिरते पुल-पुलियों का जिम्मेवार कौन है?

एक्स पर नीतीश सरकार पर बोला हमला

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने लिखा, “नीतीश-भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार से तंग आकर भागलपुर में पीरपैंती-बाखरपुर मुख्य मार्ग पर बने पुल ने जल समाधि ली। पूर्णिया के अमौर में पुल का पहुँच पथ पानी में बहा। बहा हुआ पथ NDA सरकार की नैतिकता खोजने बंगाल की खाड़ी जाएगा।”

टूटते-गिरते पुल-पुलियों का जिम्मेवार कौन?

नीतीश सरकार भ्रष्टाचार और सरकारी खजाने की लूट का विश्व कीर्तिमान स्थापित कर रही है। बिहार में प्रतिदिन टूटते-गिरते पुल-पुलियों का जिम्मेवार कौन? मुख्यमंत्री के बोलने पर अधिकारियों ने पाबंदी लगा रही है क्योंकि बोलेंगे तो सभी फँसेंगे।

शुक्रवार को भी पोस्ट कर कसा तंज

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पोस्ट किया था और कहा था कि नेता सरकार को बदनाम करने से डरते हैं लेकिन नीतीश कुमार को कोई चिंता नहीं है. छोटा बाबू भी सांसद की बात नहीं सुनते. डीएम, एसपी को कौन पूछे?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news