Friday, October 18, 2024

Marijuana: हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर गांजा मिलने से मचा बवाल

पटना। हाजीपुर स्थानीय रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 1 से गुप्त सूचना मिली थी कि आरपीएफ ने 86 किलो गांजा के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई आरपीएफ थाना अध्यक्ष साकेत कुमार के मार्गदर्शन में की गई है। बताया है कि कामाख्या लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है जो तस्कर हाजीपुर लेकर जा रहे थे।

तस्करों की पहचान

सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से आरपीएफ ने 86 किलो गांजा के साथ चार तस्करों को पकड़ा है। ‌गिरफ्तार किए गए तस्करों की पहचान की गई है। इनकी लखेनदर सहनी, राजकुमार, भूपेश कुमार एवं कोंच अटेंडेंट अमदरूल हक के बेटे अब्दुल मुतालीब है। पकड़े गए कोच अटेंडेंट कुरियर और बाकी अन्य तीन व्यक्ति रिसिवर बताए गए है। जीआरपी सभी तस्कर से गहन पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई करने में लगी है।

गांजा डिलीवरी का काम

आरपीएफ थाना अध्यक्ष साकेत कुमार का कहना है एनडीपीएस एक्ट के तहत रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से 86 किलो गांजा के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया अब्दुल मुतालीब कोच अटेंडेंट है। साकेत कुमार ने बताया कि कोच अटेंडेंट त्रिपुरा से गांजा लेकर हाजीपुर डिलीवरी के लिए आया था। कोच अटेंडेंट समेत 4 को गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news