Friday, October 18, 2024

Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार को ‘भारत रत्न’ देने की मांग, जदयू दफ्तर के बाहर दिखे पोस्टर

पटना: जेडीयू की नई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक पटना में होने जा रही है. आज शनिवार को होने वाली इस बैठक से पहले जेडीयू नेताओं की ओर से पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाया गया है. बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को भारत रत्न देने की मांग जेडीयू नेताओं की ओर से जारी पोस्टर के जरिए की गई है. पटना की सड़क पर लगा यह पोस्टर चर्चा में आ गया है.

भारत रत्न देने की मांग

पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार को भारत रत्न देने की मांग की गई है. यह पोस्टर पटना की सड़क पर लगाया गया है. यह पोस्टर जेडीयू के प्रदेश महासचिव छोटू सिंह ने लगवाया है. इस पोस्टर में छोटू सिंह ने नीतीश कुमार को बिहार का प्रसिद्ध समाजवादी और विकास पुरुष बताया है और उन्हें भारत रत्न देने की मांग की है. ये मांग जेडीयू संगठन के नेता ने की है.

बैठक से पहले पार्टी दफ्तर के बाहर लगे दिखे पोस्टर

बता दें कि शनिवार को पटना स्थित जेडीयू प्रदेश मुख्यालय में जेडीयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई है. इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे. इनमें पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा शामिल होंगे. बैठक से पहले पार्टी दफ्तर के बाहर कई पोस्टर लगे दिखे. कुछ पोस्टरों में नीतीश कुमार को राजनीति का चाणक्य बताया गया है तो कुछ में उन्हें भारत रत्न देने की मांग की गई है.

नई टीम के गठन के बाद पहली बैठक

बिहार में जेडीयू प्रदेश कार्यकारिणी की नई टीम के गठन के बाद इस टीम के साथ पहली बैठक हो रही है. इस बैठक को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा संबोधित किये जाने की संभावना है. साथ ही कई एजेंडों को मंजूरी मिल सकती है. इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों समेत करीब 400 लोगों के शामिल होने की संभावना है. इसको लेकर पार्टी की ओर से तैयारी कर ली गई है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news