Friday, October 18, 2024

Road Accident: पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की गई जान, एक ही बाइक पर सवार थे तीनों

पटना: बिहार के पटना से बड़ी दुखद खबर सामने आई है। जिले का फतुहा में आज शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौके पर ही जान चली गई। ये तीनों एक ही गाड़ी से जा रहे थे। बता दें कि यह घटना फतुहा के मकसूदपुर गांव के पास हुई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद स्थानीय लोग जुट गए

घटना के बाद आसपास के लोग जुट गये. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना देते हुए फतुहा थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी मिली थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि हादसा होते हुए किसी ने नहीं देखा लेकिन ऐसा लग रहा है कि बड़े वाहन ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया है।

मौके पर तीन लोगों की गई जान

बताया जाता है कि जिस बाइक पर तीन लोग सवार थे, उसकी पहचान उसके नंबर (बीआर-01-एफवी-9298) से की गयी. मरने वालों में गंगा राय और राहुल कुमार हैं. ये दोनों पिता-पुत्र हैं. ये लोग फतुहा के रुकनपुर गांव के निवासी थे. बाइक सवार तीसरे युवक की पहचान रविशंकर प्रसाद के तौर पर हुई है. वह पास के महमदपुर गांव का रहने वाला था. राजमिस्त्री का काम करता था.

घर में पसरा सन्नाटा

स्थानीय लोगों का कहना है कि गंगा राय पेशे किसान थे. गांव में ही उनका घर बन रहा है. वह अपने बेटे व राजमिस्त्री के साथ ईंट लाने खुसरूपुर की ओर निकले थे. इसी दौरान मकसूदपुर के पास यह हादसा हुआ। जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली वैसे ही उनके परिजन थाने पहुंचे. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूजा के उत्सवी माहौल में इस तरह के हादसे से इलाके में सन्नाटा पसर गया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news