Friday, October 18, 2024

Bihar BJP: पॉकेटमारों ने भाजपा नेता के पॉकेट से गायब किए लाखों रूपये, मौके पर लोगों ने कर दिया हाल-बेहाल

पटना: बिहार के बक्सर जिले से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। आज शुक्रवार को बक्सर में आयोजित भाजपा के भीष्म पितामह स्व. कैलाशपति मिश्र की जयंती समारोह के दौरान जेबकतरों ने नेताओं की जेब से लाखों रुपये उड़ा लिए. इसके बाद लोगों ने जेबकतरों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी.

भीड़ ने जेबकतरों की खूब पिटाई की

सबसे बड़ी बात तो यह है कि भीड़ ने पुलिसकर्मियों के सामने ही जेबकतरों की जमकर पिटाई कर डाली. इस दौरान मौके पर कई पुलिसकर्मी मौजूद थे. इसका वीडियो भी कैमरे में कैद हो गया है. इस घटना के बाद सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं.

तेजस्वी को लेकर जमकर बोला हमला

वहीं, कार्यक्रम में मौजूद दिलीप जयसवाल ने तेजस्वी यादव समेत जन सुराज पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में बाढ़ है और विपक्षी नेता विदेश यात्रा कर रहे हैं. बाढ़ खत्म होने के बाद वह बिहार आएंगे और फिर से राजनीति शुरू करेंगे.

जनसुराज को लेकर खूब बरसे

जन सुराज पार्टी की स्थापना को लेकर उन्होंने कहा कि गांधी जयंती के दिन जन सुराज पार्टी में शराब परोसे जाने की बात कही गयी थी. जन सुराज शराब परोसने जा रहा है. गांधीजी की आत्मा को कितनी पीड़ा हुई होगी. 2 अक्टूबर को ही लोगों की आंखों में आंसू हैं. अब ये लोग महात्मा गांधी के स्वराज के नाम पर शराब परोसेंगे. ये तो आप सभी भलीभांति जानते हैं.

कार्यक्रम में ये नेता हुए शामिल

बता दें कि स्व. कैलाश पति मिश्र की 101वीं जयंती के मौके पर बक्सर में कार्यक्रम रखा गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय, बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जयसवाल समेत कई नेता शामिल हुए.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news