Friday, October 18, 2024

Jan Suraaj Party: समारोह स्थल पर पैदल पहुंचेंगे प्रशांत किशोर, एक करोड़ लोगों के साथ थोड़ी देर में पार्टी का ऐलान

पटना: प्रशांत किशोर अपनी पार्टी जन सुराज के लिए बड़ी शुरुआत करने जा रहे हैं. कार्यक्रम का आयोजन वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड, पटना में दोपहर 2 बजे से किया गया है. वह आज इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे. इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इस कार्यक्रम में बिहार के कोने-कोने से पार्टी से जुड़े लोग आ रहे हैं.

स्थापना दिवस पर पार्टी से जुड़ीं चीजों का ऐलान

प्रशांत किशोर अपने समर्थकों के साथ शेखपुरा हाउस से पैदल ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. आज के कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, नेतृत्व परिषद और संविधान की भी घोषणा की जाएगी.पार्टी की घोषणा से पहले प्रशांत किशोर ने 17 जिलों का दौरा किया था. मार्च के साथ चौपाल और बैठकों का भी आयोजन किया गया है.

मंच पर 4 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था

प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि एक करोड़ सदस्यों वाली पार्टी बनाई जा रही है. मुख्य मंच पर 4 हजार लोगों और पार्टी के हर जिले के जिला अध्यक्षों और पदाधिकारियों के बैठने की व्यवस्था की गई है. मंच के सामने 40 हजार लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था की गई है.

कई देशों के लोग मुख्य अथिति के तौर होंगे शामिल

इस कार्यक्रम को लेकर जानकारी सामने आई है कि अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी समेत करीब 10 देशों से मेहमानों को आमंत्रित किया गया है. कॉलेज मैदान के विभिन्न हिस्सों में स्क्रीन की व्यवस्था की गई थी, जिस पर लोग दूर से भी कार्यक्रम देख सकते थे। कार्यक्रम के दौरान बिजली की कोई रुकावट न हो इसके लिए 5-6 बड़े जेनरेटर लगाए गए हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news