Friday, October 18, 2024

एनडीए से नाराजगी के बीच चिराग का आया बड़ा बयान, कहा मुंगेरीलाल के सपने…

पटना: मोदी 3.0 में केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आज बुधवार को एनडीए में नाराजगी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। चिराग पासवान ने कहा कि जिन्हें भी मेरे और मेरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रिश्ता भाता नहीं है उनको मैं साफ-साफ कहना चाहता हूं कि दुनिया की कोई भी शक्ति मुझे मेरे प्रधानमंत्री जी से अलग नहीं कर सकती।

गठबंधन टूट जाए हो नहीं सकता

इस दौरान चिराग पासवान ने एनडीए गठबंधन को लेकर कहा कि जो लोग मुंगेरीलाल के सपने मुझे मेरे प्रधानमंत्री से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं, बीच-बीच में दरारें आ जाएंगी, मैं गठबंधन से अलग हो जाऊंगा, गठबंधन टूट जाएगा, लेकिन मैं ये बात हमेशा के लिए साफ-साफ कह देना चाहता हूं. ऐसा होने वाला नहीं है.

मेरे पिता नहीं थे सत्ता के ललाची और न ही मैं

पटना में एक कार्यक्रम में दिए गए अपने बयान पर चिराग पासवान ने कहा, ”जब मैं अपने लोगों को संबोधित कर रहा था तो मैंने जो शब्द कहे. वह मेरे पार्टी प्रकोष्ठ का कार्यक्रम था. जब मैं संबोधित कर रहा था तो मैंने वही कहा.” नहीं मेरे पिता सत्ता के लालची थे और न ही मैं कभी सत्ता का लालची था। ऐसा कोई रास्ता नहीं होगा कि मैं सत्ता के कारण किसी गलत फैसले का समर्थन करूं।’ मैंने ये उदाहरण देकर अपनी बात रखी.

पीएम मोदी की ताकत बढ़ाने का काम कर रही मेरी पार्टी

चिराग पासवान ने कहा, ”मैं अपने प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाऊंगा जिसमें मेरे नेता, मेरे पिता आदरणीय राम विलास पासवान का संकल्प भी शामिल है.” हर संभव मजबूती से कैसे मेरे प्रधानमंत्री जी की ताकत और बढ़े उसके लिए मैं मेरी पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरा समर्पण भाव से आगे बढ़ाने का कार्य कर रहा है. जो लोग ये सोच रहे हैं कि ऐसा कुछ होगा उनके लिए सपना है.” मेरी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हर संभव तरीके से मेरे प्रधानमंत्री की ताकत बढ़ाने के लिए पूरी निष्ठा से काम कर रहा है।’ जो लोग सोच रहे हैं कि ऐसा कुछ होगा, उनके लिए यह एक सपना है।”

30 सितंबर को मंत्री पद छोड़ने की कही थी बात

दरअसल, 30 सितंबर को राजधानी पटना के SK मेमोरियल हॉल में पार्टी के SC-ST प्रकोष्ट की तरफ से आयोजित अभिनंदन समारोह में मुख्य अथिति के तौर पर चिराग पासवान पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मुझे कहीं से अपने समाज के लोगों की दिक्कत नजर आई तो मैं 60 सेकंड में मंत्री पद छोड़ दूंगा.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news