Saturday, September 28, 2024

Bihar News: जहानाबाद के V2 मॉल में दर्दनाक हादसा, कर्मचारी की गई जान

पटना: जहानाबाद शहर में एक हफ्ते पहले ही खुले एक मॉल में आज शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया. लिफ्ट कॉरिडोर में गिरने से एक कर्मचारी की मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के होरिलगंज स्थित वी2 मॉल की है. मृतक मजदूर की पहचान सुरेश सिंह के रूप में की गई है, जो छपरा का रहने वाला बताया जा रहा है. मौके पर आई पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

सात दिन पहले हुआ था मॉल का उद्घाटन

जहानाबाद में एक सप्ताह पहले खुले वी2 मॉल के कॉरिडोर में शनिवार की सुबह मॉल कर्मी सुरेश सिंह का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मॉल कर्मचारी करण कुमार ने बताया कि जब वह स्टोर खोलने आए तो गार्ड ने बताया कि बाथरूम जाने के दौरान एक कर्मचारी सुरेश सिंह की मौत हो गई है. मौके पर वह मृत पड़ा मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है, जहां टीम ने मॉल को सील कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में नगर थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि जब वे गश्ती पर थे तो उन्हें सूचना मिली कि एक मॉल कर्मचारी की जान चली गई है।

आज पूरी तरह से मॉल को रखा गया शट डाउन

पुलिस के अनुसार, डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मॉल की व्यावसायिक गतिविधि आज पूरी तरह से बंद कर दी गई है. घटना के बाद एफएलसी टीम भी मामले की जांच में जुटी है. इधर मॉल के अंदर मजदूर की मौत से उसके साथियों के चेहरे पर खौफ देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है कि कर्मचारी की मौत कैसे हुई.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news