Friday, September 27, 2024

‘जमीन हड़पने में लालू के लोग सबसे आगे’…मांझी ने साधा राजद पर निशाना

पटना: मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री व बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक बार फिर लालू यादव समेत राजद के नेताओं पर निशाना साधा है। आज शुक्रवार, 27 सितंबर को मीडिया से बात करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि पहले बाप ने गाली दी और अब बेटा देने लगा है, तो ऐसे में मैं मुंह में दही जमा कर बैठा रहूं क्या?

मीडिया से बता करते हुए दिया बयान

बता दें कि पूर्व सीएम मांझी ने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब कोई आदमी ऊब जाता है तो सौभाविक है कि उसके मुंह से कुछ न कुछ जरूर निकल जाती है।

2014 के चुनाव को याद करते हुए साधा निशाना

मांझी ने आगे कहा कि गया लोकसभा क्षेत्र में जब वह 2014 में चुनाव लड़ रहे थे तब लालू यादव ने कहा था कि यहां से कौन चुनाव में खड़ा है? जिस पर लोगों ने बताया कि जीतन राम मांझी, तो लालू यादव जीतन शर्मा कहा था। उस दौरान उन्होंने गाली दी थी। साल 2014 से लेकर साल 2024 तक, 10 वर्ष मैनें इस बात को सीने में दबाकर रखा था।

जमीन हड़पने के मामले में लालू के लोग सबसे आगे

बिहार में जमीन हड़पने के जितने भी मामले चल रहे हैं, उनमें से 100 में से 70 फीसदी मामले लालू प्रसाद यादव के लोग कर रहे हैं. जब नवादा में 30-32 घर जला दिये गये, तब वहां कोई अदृश्य शक्ति काम कर रही है. इतने सारे घरों में पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की हिम्मत नंदू पासवान में नहीं थी. यह सच है कि उन पर आरोप लगा है लेकिन उनमें साहस की कमी थी. 16 एकड़ जमीन है. आज उस जमीन की कीमत 10 लाख रुपये है. “योजना के तहत लोगों को बाहर से लाया गया और घर जला दिया गया।”

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news