Monday, September 23, 2024

Chirag Paswan: चिराग पासवान का बड़ा ऐलान, जानें 2025 में किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी लोजपा

पटना: अगले साल यानी 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव होना है, जिसके लिए केंद्रीय मंत्री व सांसद चिराग पासवान की पार्टी (एलजेपी रामविलास) ने यह फैसला किया है कि किसके नेतृत्व में वह चुनाव लड़ेगी। लोजपा LJP ने यह स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव राजग के बैनर तले और सीएम नीतीश कुमार के साथ ही चुनाव लड़ेगी।

रविवार को मीटिंग के दौरान इस बात पर बनी सहमति

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने पटना में आयोजित अपनी राज्य संसदीय बोर्ड की मीटिंग में इस संबंध में एक प्रस्ताव जारी किया. LJP (रामविलास) ने यह भी प्रस्ताव दिया गया कि आगामी साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों का निर्णय करते दौरान प्रतिबद्ध पार्टी कार्यकर्ताओं को तबज्जों दी जाएगी.

बैठक के दौरान हुलास पांडेय ने बताई पार्टी की मिशन

पार्टी की बैठक में राज्य संसदीय बोर्ड के चीफ हुलास पांडेय भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “हमारे नेता चिराग पासवान यह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि हमें अपने नेता दिवगंत रामविलास पासवान जी के अधूरे सपने को पूरा करना है। हमारा स्ट्राइक रेट (लोकसभा चुनाव में) 100 फीसदी है. हमारी पार्टी 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव एनडीए के बैनर तले और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि गठबंधन को भारी बहुमत मिले।”

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news