Saturday, September 21, 2024

Fish Market: शिलान्यास समारोह बना मछली मार्केट, लोगों ने बायो फ्लॉक से लूटी मछलियां

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सरकारी योजनाओं के शिलान्यास और उद्धाघटन के लिए सहरसा जिले के अमरपुर के दौरे पर गए थे। यहां पर सीएम के स्वागत के लिए मत्स्य विभाग की तरफ से बायो फ्लॉक लगाया गया था। जिसके कई तरह की मछलियां तैर रही थी।

बायो फ्लॉक में रखी मछलियों को लूटा

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जैसे ही सीएम पटना के लिए वहां से निकले। वहां उपस्थित लोगों ने बायो फ्लॉक में रखी सरकारी मछलियों को लूटने के लिए टूट पड़े। मछलियों को लेने के लिए लूट मच गई। लोगों ने मछलियों को लूटा और अपने साथ अपने घर ले गए। लोगों की इस हरकत को देखने के बाद वहां मौजूद अधिकारी हैरान रह गए। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी योजनाओं के शिलान्यास और उद्धघाटन के लिए सहरसा आए थे।

पुल के कार्य का शिलान्यास किया

यहां उन्होंने जिले के कहरा प्रखंड के ग्राम पंचायत अमरपुर में 414.74 करोड़ रुपए की लागत से सहरसा जिले में खजुर देवा चौक से डेंग राही घाट के बीच कोसी नदी पर आर.सी.सी पुल के निर्माण कार्य पर शिलान्यास किया। साथ ही 5.67 करोड़ रुपए की लागत से जिले में निर्मित होने वाले मॉडल थाना भवन का भी शिलान्यास किया। सीएम नीतीश कुमार जैसे ही परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करके अपने हेलीकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हुए।

पानी में बच्चे नहाते दिखे

वहां मौजूद लोगों ने बायो फ्लॉक से मछलियां लूटने के लिए टूट पड़े। देखते ही देखते चंद मिनटों में शांत माहौल भगदड़ में बदल गया। युवा से लेकर बच्चों के हाथों में मछली देखी गई। इस बीच बच्चे बायो फ्लॉक के अंदर घुसकर पानी में मस्ती करते और नहाते दिखे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news