Thursday, September 19, 2024

‘एतना गोली मारेंगे… पहचानता है…केकर बेटा है रे…”?, बीजेपी वार्ड पार्षद का खुला चैलेंज, तेजस्वी बोले ‘मंगलराज’

पटना: इन दिनों बिहार की राजनीतिक गलियारों में तामपान बढ़ा हुआ है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर लगातार क्राइम रिपोर्ट पेश कर रहे हैं। इस बीच मुजफ्फरपुर जिले की एक घटना को लेकर तेजस्वी यदाव ने बिहार की नीतीश सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने मुजफ्फरपुर नगर निगम के वार्ड पार्षद की दबंगई और गाली-गलौज का वीडियो अपने एक्स पर शेयर किया है।

बीजेपी की मौजूदा सरकार को बताया मंगलराज

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष द्वारा शेयर की गई वीडियो 16 सितंबर की रात का है. वहीं बिहार में लालू यादव के कार्यकाल को बीजेपी की तरफ से हमेशा जंगलराज कहे जाने वाली बात पर तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि यही है बीजेपी का मंगलराज। इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं।

तेजस्वी यादव ने उठाया सवाल

तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा, “देखिए, खुलेआम कैसे बीजेपी नेता दुकानों में घुस व्यवसायियों पर पिस्तौल तान दे रहे है। गाली-गलौज के साथ मार-पीट कर रहे है। रंगदारी नहीं तो धंधा बंद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी की यही कार्य संस्कृति है। जो जितना बड़ा गुंडा, बलात्कारी, अपराधी और रंगबाज़ वो उतना ही बड़ा नेता बनने की ओर अग्रसर। यही इनका मंगलराज है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेबस और असहाय बन चुके है। अपराधी तांडव कर रहे है। क्या यह सत्ता संरक्षित, संपोषित और प्रायोजित गुंडागर्दी नहीं है?

जानें पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिला की है। जिले के वार्ड संख्या 10 के पार्षद अभिमन्यु चौहान अपने कुछ दोस्तों के साथ किसी हार्डवेयर की एक दुकान पर गए, जहां दुकानदार से गाली-गलौज की। इस दौरान दुकानदार जितेंद्र कुमार और उनके भाई शुभम की खूब पिटाई कर दी। इतना ही नहीं हाथापाई के दौरान वार्ड पार्षद ने बंदूक भी तान दी। और धमकी देते हुए दुकानदार जितेंद्र को कहा कि “एतना गोली मारेंगे… पहचानता है. केकर बेटा है रे…”. इसके साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया।

करजा थाना का रहने वाला है पीड़ित दुकानदार

हालांकि इस घटना को लेकर करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी पकोही निवासी दुकानदार ने पुलिस से इसकी शिकायत की। यह मामला बीते सोमवार की रात की बताई गई है। पूरा मामला CCTV में कैद हुई है। अब इस घटना पर सवाल करते हुए तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news