Thursday, September 19, 2024

Bihar News: बक्सर में दो पक्षों में जमकर चली लाठियां, कई की हालत गंभीर, आठ लोगों पर मामला दर्ज

पटना: बिहार के बक्सर जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां राजपुर थाना इलाके के रौनी गांव में दो गुटों के बीच जमकर विवाद हुआ। इस विवाद में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गये. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गांव के एक पक्ष के अभिषेक कुमार सिंह और दूसरे पक्ष के भोलू सिंह व अन्य के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद देखते ही देखते लाठीचार्ज शुरू हो गया. जिसमें दोनों पक्षों से गोलू सिंह, ज्ञान प्रकाश व अभिषेक बुरी तरह घायल हो गये. इन सभी को इलाज के लिए CHC राजपुर में एडमिट कराया गया।

बेहतर उपचार के लिए किया गया रेफर

बता दें कि सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर किया गया. इस घटना में दोनों गुट की तरफ से 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है, जिसमें से 6 लोगों को अरेस्ट किया गया. एक गुट से अभिषेक कुमार सिंह, ज्ञान प्रकाश सिंह, राजीव कुमार दूसरे पक्ष के मंगल सिंह उर्फ आदर्श कुमार, भोलू सिंह, नीतीश कुमार को हिरासत में लिया गया है. थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने विवाद को लेकर बताया है कि पुराने जमीनी विवाद में झड़प हुई है. शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात है. किसी तरह की जानकारी मिलते ही शीघ्र सूचना देंगे.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया

वहीं पुलिस के अनुसार चंडी स्थान मालपुरवा चौक स्थित रेंटर ने कब्ज़ा की नियत से घर तोड़ने का मन बनाया था। जिसको लेकर मकान मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस थाने से की और न्याय का गुहार लगाया। उन्होंने कहा है कि उनकी माता जी के नाम से यह जमीन है जिस पर घर बना हुआ है। अब इस मामले की जांच नगर थाना कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news