Thursday, September 19, 2024

Video Viral: आरजेडी विधायक की धमकी भरे वीडियो पर अब क्या कहेंगे तेजस्वी यादव?

पटना। किशनगंज के कोचाधामन से आरजेडी विधायक इजहार असफी और एक सरकारी शिक्षक के बीच बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक जेल के भीतर ही शिक्षक को अपने गुंडों से बुरा हाल करवा देने की धमकी दे रहे हैं।

विधायक के बेटे ने वायरल की वीडियो

विधायक इजहार असफी कानून को अपने हाथ में लेते हुए एक शिक्षक को जेल के अंदर ही अपने गुंडों से दुर्गति करवाने की धमकी देते सुने जा सकते हैं। ये धमकी भरा वीडियो विधायक के बेटे मुहम्मद इम्तियाज असफी ने अपने सोशल मीडिया पर खुद वायरल किया है। साथ ही उसने अपने विधायक पिता को भी टैग किया है। किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के उच्च विद्यालय अहमदनगर मोधो में कार्यरत शिक्षक ने स्कूली छात्र की पिटाई कर दी थी।

जेल में बुरी हालत करवा देंगे

31 जुलाई 2024 को विधायक इजहार असफी न्याय करने के लिए स्कूल गए थे। इसी दौरान उन्होंने आरोपी शिक्षक को धमकी देते हुए कहा कि 2 दिन में जेल के भीतर ही तुम्हारी दुर्गति करवा देंगे। उन्होंने ये भी कहा कि पता है जेल में 90 प्रतिशत लोग जो जेल में बंद है वह हमारे ही है। जिसमें 4 बदमाश लुच्चे है लफंगे है, बदमाश और हत्यारा भी है। बाहर तुम्हारा कुछ नहीं होगा तो जेल के अंदर ही तुम्हारी बुरी हालत करवा देंगे।

वीडियो को सही से सुनने और देखने की सलाह दी

वहीं आरजेडी विधायक से धमकी भरे वायरल वीडियो के बारे में जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने वीडियो को सही से सुनने और देखने की बात कही है। पूरे मामले पर जेडीयू के पूर्व विधायक मुजाहिद आलम ने वीडियो का विरोध करते हुए कहा कि कानून की नजर में चाहे पीएम, सीएम हो या विधायक। सभी लोग बराबर हैं और इस तरह का बयान देना निंदा करने लायक है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news