Thursday, September 19, 2024

‘मुझे मरना है हाथ छोड़िए, मोतिहारी में रोकना पड़ा ट्रेन, घंटों तक चला ड्रामा

पटना : मंगलवार (10 सितंबर) को मोतिहारी में रेलवे ट्रैक पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जब एक लड़की अचानक रेलवे ट्रैक पर आकर लेट गई, जिसके कारण लोकल ट्रेन 15556 बापूधाम मोतिहारी-पाटलिपुत्र को अधिक समय तक रुकना पड़ा. काफी मुश्किल के बाद उसे रेलवे ट्रैक से हटाया गया और फिर ट्रेन अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल पड़ी। यह पूरा मामला चकिया रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल का है.

बापूधाम से पाटलिपुत्र जाने वाली ट्रेन प्रभावित

बता दें कि लोकल ट्रेन संख्या 15556 मोतिहारी के बापूधाम से पाटलिपुत्र जा रही थी. इसी बीच पावर हाउस के पास समपार संख्या 136 के पास रेलवे ट्रैक के बीच में एक लड़की आकर लेट गयी. जब ड्राइवर ने यह देखा तो उसने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाकर कार रोक दी। तभी ड्राइवर ने लड़की को वहां से हटने के लिए कहा, लेकिन वह रेलवे ट्रैक से हटने को तैयार नहीं थी. उसके पास एक बैग भी था.

ड्रामा देख अधिक लोग मौके पर जुटे

इस बीच वहां बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गये. तभी लड़की के घरवाले भी उसे ढूंढते हुए वहां पहुंच गए और उसे ले जाने लगे, लेकिन लड़की घर जाने को तैयार नहीं थी. वह बार-बार मरने की बात कर रही थी। ये हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा और फिर उनके घर की महिलाओं ने उन्हें जबरन रेलवे ट्रैक से हटाया और फिर ट्रेन अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गई. इसके बाद लड़की को उसके परिजन जबरदस्ती घर ले गए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news