Monday, September 16, 2024

Health Minister: स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का बिहार दौरा, 200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का करेंगे उद्धाटन

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा शुक्रवार को बिहार दौरे पर आएंगे। जिसको लेकर तैयारी शुरू हो गई है। जेपी नड्डा बिहार को कई सौगात भी देंगे। पटना के आईजीआईएसएस में रिजिनल इंस्टीट्यूट ऑफ ऑप्थ्लमौलोजी का उद्धाघटन करेंगे।

सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्धाटन

इस तरह के संस्थान देश में 5 जगहों पर ही है। इसके अतिरिक्त केंद्रीय मंत्री भागलपुर जवाहर मेडिकल कॉलेज में 200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्धाघटन करेंगे। जेपी नड्डा गया जिले में भी जाएंगे। स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा अनुग्रह नारायण मेडिक कॉलेज में 200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी का उद्धाटन करेंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री यहां से भागलपुर के लिए रवाना होंगे। यहां सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक के उद्धाघट के बाद वो गया के लिए निकलेंगे।

स्वास्थ्य मंत्री दरभंगा का दौरा करेंगे

मगध मेडिकल कॉलेज में इसी तरह के अस्पतला की बड़ी सौगात स्वास्थ्य मंत्री राज्य को देंगे। 7 सितंबर को राजधानी के पीएमसीएच में दौरे के बाद स्वास्थ्य मंत्री दरभंगा के लिए निकलेंगे। दरभंगा जिले में राज्य का दूसरा एम्स बनने जा रहा है। एम्स के लिए राज्य सरकार ने शोभन बाइपास के पास भूमि को अर्जित किया है। केंद्रीय मंत्री ने इस प्रस्तावित स्थल का जायजा लेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news