Monday, September 16, 2024

बिहार में एनडीए के सांसदों को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी की तालश जारी

पटना : बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश के दो एनडीए सांसदों को जान से मारने की धमकी मिली है। अररिया के बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह और खगड़िया से चिराग पासवान की पार्टी लोजपा के सांसद राजेश वर्मा को फोन के माध्यम से किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। दोनों मामले पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। FIR दर्ज की गई है। अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह को जेल से अपराधी को रिहा कराने के लिए धमकी मिली है।

बीजेपी के सांसद को जान से मारने की धमकी

बता दें कि अररिया के बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह को जान से खत्म करने की धमकी मिली है। इसके साथ-साथ उनसे रंगदारी की मांग की गई है. इसकी सूचना सांसद ने नगर थाना अध्यक्ष मनीष कुमार रजक को लिखित तौर से आवेदन देकर दी है. सांसद प्रदीप द्वारा दिए गए आवेदन में लिखा गया है कि उनके मोबाइल नंबर 8287978430 पर नेपाली मोबाइल +9779819067748 से 27 अगस्त 2024 की दोपहर समय करीब 01:51 मिनट पर वर्णित नंबर से 2 बार फोन कॉल आया। हालांकि सांसद ने नेपाली मोबाइल नंबर से आये फोन को रिसीव नहीं किया गया. इसके बाद एक मैसेज सांसद के फोन पर उक्त नेपाली मोबाईल संख्या +9779819067748 से आया. इसको लेकर अररिया थाना में 2 सितंबर को FIR दर्ज करते हुए कई धाराओं के साथ 459/24 कांड नंबर दर्ज की गई है.

चिराग के सांसद को भी मिली धमकी

वहीं चिराग पासवान की पार्टी LJP (रामविलास) के सांसद को भी जान से मारने की धमकी मिली है. खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा को हत्या की धमकी मिली है. सांसद के पर्सनल सचिव विकास कुमार ने SP को आवेदन देकर घटना की सूचना दी है. सांसद को धमकी दिए जाने के मामले में साइबर थाना में FIR दर्ज की गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news