Monday, September 16, 2024

Bihar News: बक्सर में बीपी पब्लिक स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त, 50 बच्चे घायल

पटना : बिहार के बक्सर जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। सड़क हादसे में लगभग 50 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी है. जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके के NH 922 पर रामगढ के नजदीक आज मंगलवार की दोपहर एक स्कूली वाहन डंपर से टकरा गया. बस में बैठे 50 बच्चे बेहद गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें जल्दबाजी में सरकारी अस्पताल सहित निजी हॉस्पिटलों में एडमिट कराया गया है. इधर हादसे की सूचना मिलते ही जख्मी बच्चों के परिवार में हड़कंप मच गया है. मौके पर एंबुलेंस सहित पुलिस पहुंच कर रेस्क्यू शुरू कर दी है।

बीपी पब्लिक स्कूल के बच्चे हुए जख्मी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना आज मंगलवार दोपहर की है. ब्रह्मपुर प्रखंड कार्यालय के पास संचालित बीपी पब्लिक स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को स्कूल बस से उनके घर ले जाया जा रहा था। बस स्कूल से गरहथा की ओर जा रही थी. चालक गलत साइड से चल रहा था, इसी दौरान एक डंपर ने बस में टक्कर मार दी, जिससे बस दूसरे लेन की ओर पलट गयी. ये हादसा काफी भीषण है और बस बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला.

सभी बच्चे खतरे से बाहर

शुक्र है कि इस घटना में किसी भी बच्चे की मौत नहीं हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. सभी बच्चों के परिजनों को सूचना दी गयी. इस घटना की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो वे रोते-बिलखते अस्पताल और स्कूल पहुंचे. परिजनों में अफरा-तफरी का माहौल है. परिवार के लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news