Thursday, September 19, 2024

Triple Talaq: महिला ने किया कुछ ऐसा, जिसके बाद पति ने फोन पर दिया 3 तलाक

पटना। तीन तलाक कानून लागू है, लेकिन इससे जुड़े कई मामले अभी भी सामने आ रहे हैं। बिहार के जमुई की एक स्थानीय महिला को उसके पति ने फोन पर 3 तलाक दे दिया। वह सऊदी अरब में रहता है। महिला के 5 बच्चे हैं। महिला ने जमुई के सोनो थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके देवर ने महिला को शादी का लालच देकर कई बार यौन शोषण किया है। महिला के पति ने अवैध संबंध से नाराज होकर तीन तलाक दिया है।

अवैध संबंधों की बात पर दिया तलाक

मामला सामने आने के बाद बीते रविवार को पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया। महिला का कहना है कि उसके पति सऊदी अरब में काम करते हैं। कई सालों में घर आते हैं। जिसका फायदा देवर उठाता है। देवर ने एक दिन उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। उसने इसका विरोध किया तो देवर ने शादी का प्रलोभन दिया। तीन साल से वह उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। इसके बारे में उसके पति को पता चला तो उन्होंने फोन पर तीन तलाक दे दिया।

मामले की कार्रवाई जारी

इस मामले में डीएसपी मो. आफताब अहमद का कहना है कि महिला का पति 2 साल से सऊदी अरब में कमाने के लिए गया था। उनके पांच बच्चे हैं। पति खर्च के लिए पैसा नहीं भेजता था। घर में उसके साथ देवर रहता था। वह शादी का प्रलोभन देकर महिला के साथ यौन शोषण करता था। इस मामले को लेकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news