Monday, September 16, 2024

पवन सिंह की वाईफ ज्योति सिंह रखेंगी राजनीति में कदम! पीके से हुई मुलाकात

पटना : बिहार में प्रशांत किशोर अपने अघोषित पार्टी जनसुराज को लेकर लगातार पद यात्रा करने में जुटे हुए हैं। इस बीच पीके ने अपनी पार्टी जन सुराज को 2 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर दल बनाने का ऐलान किया है और लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए लगातार जमीन से जुड़े हुए हैं. इस कारण से हर इलाके के लोग भारी संख्या में उनकी पद यात्रा में शामिल भी हो रहे हैं. इस बीच पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की मुलाकात पीके से हुई है।

काफी संख्या में महिलाएं हो रही शामिल

बता दें कि बड़ी संख्या में महिलाएं भी पीके की टीम में अपना योगदान देने के लिए तैयार हैं. इस दौरान भोजपुरी के दिग्गज स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने भी प्रशांत किशोर से शिष्टाचार मुलाकात की है. इस बात की सूचना उनकी टीम के लोगों ने दी है. दरअसल पीके ने ऐलान किया है कि वो बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में 40 महिलाओं को चुनावी मैदान में उतारेंगे।

ज्योति सिंह ने की पीके से मुलाकात

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद यह खबर आने लगी कि पवन सिंह के बाद उनकी पत्नी भी पॉलिटिक्स में अपनी किस्मत आजमाने आएंगी। हालांकि, इस बार पवन सिंह को लोकसभा चुनाव 2024 में जीत नहीं मिल सकी और वह काराकाट संसदीय क्षेत्र से तीसरे स्थान पर रहे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news