Monday, September 16, 2024

BJP: भाजपा नेता की हत्या, मृतक बाप के बाजू में सोया रहा मासूम बेटा

पटना : बिहार के मुंगेर जिले में बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. आज सोमवार (02 सितंबर) की सुबह शव मिली तो सनसनी फ़ैल गई। मृतक नेता की पहचान बंटी सिंह उर्फ फंटूश (35 साल) के तौर पर हुई है. वह भाजपा युवा मोर्चा के मंडल चीफ भी रह चुके है. बता दें कि घटना के समय उनके चार साल का मासूम बेटा पास में ही सोया था. यह घटना तारापुर थाना इलाके अंतर्गत धोबई गांव की बताई गई है. यहां कच्ची कांवरिया के मार्ग पर बंटी सिंह की चाय की दुकान है.

दूकान पर सोने के समय हुई घटना

बता दें कि रविवार की रात वह अपने मासूम बेटे के साथ दुकान पर सो रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देर रात में ही किसी अज्ञात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. आज सोमवार की सुबह जब इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो इलाके में सनसनी फ़ैल गई। इस हादसा के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

हत्या का कारण आपसी मतभेद!

घटना की वजह क्या हो सकती है इसका अभी तक पता नहीं चला है। हालांकि आशंका है कि आपसी रंजिश में किसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक को देखने से यह मालूम हो रहा था कि किसी ने युवक को माथे पर गोली मार कर हत्या कर दी है। गोली लगने के बाद ही मौके पर उनकी जान चली गई। लोगों को सुबह में इस घटना के बारे में पता चला। जानकारी मिलने पर हवेली खड़गपुर के SDPO चंदन कुमार पूरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पंहुचे.

घटना को लेकर SDPO ने बताया

घटना को लेकर SDPO चंदन कुमार ने बताया कि इस घटना की सूचना वरीय पदाधिकारियों से मिली है. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पुरानी आपसी मतभेद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. SFL की टीम घटना स्थल पर पहुंच रही है. हर पहलु पर जांच कर जल्द ही अपराधियों को दबोचा जाएगा.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news