Monday, September 16, 2024

Bihar Politics: भाजपा और अपने बीच दरार की अफवाहों पर बोले चिराग पासवान, कहा मैं ‘पीएम से अविभाज्य हूं’

पटना। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुक्रवार को अपनी पार्टी और बीजेपी के बीच दरार की अफवाहों को गलत साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह स्वयं को पीएम नरेंद्र मोदी से अलग नहीं मानते हैं।

पीएम के लिए मेरा प्यार अटूट है- पासवान

मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि वक्फ बोर्ड सुधार, क्रीमी लेयर और ब्यूरोक्रेसी में बैंक एंट्री जैसे मामलों पर उनके रुख से पैदा हुई अटकलों के बारे में पासवान से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए मेरा प्यार अटूट है। जबतक वह पीएम है मैं उनसे अविभाज्य हूं। वास्तव में मेरे विचार हमेशआ सरकार के रुख को दर्शाते हो। इसका एक उदाहरण वक्फ विधेयक को संयुक्त संसदीय समिति को भेजना है।

धर्म का पालन करेंगे

इसके अतिरिक्त चिराग पासवान ने यह भी कहा कि यदि भाजपा आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के सहयोगी दल के रूप में लड़ेंगे। जिसके लिए वह तैयार है। साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई अपनी मुलाकात पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। पासवान ने कहा कि हकीकत तो यह है कि हमारी पार्टी का बिहार और केंद्र में भाजपा पार्टी के साथ ही गठबंधन है, इसलिए राष्ट्रीय स्तर पर और अपने गृह राज्य में गठबंधन धर्म का पालन करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news