Monday, September 16, 2024

Bihar Crime News: खेत में सो रहे किसान की हत्या, गला रेंत कर ले ली जान

पटना : बिहार के मोतिहारी जिले से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक व्यवसायी की निर्मम तरीके से हत्या की गई है। यह घटना पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र की है। व्यवसायी की हत्या आज शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से सिर काटकर की गई है। मृतक की पहचान चैता पंचायत के बाजार टोला वार्ड संख्या 3 निवासी 40 साल छोटे लाल साह के तौर कर की गई है।

धान की खेत में घटना को दिया अंजाम

बता दें कि मृतक आलू-प्याज का होल सेल्लिंग काम करता था। घटना के वक्त वह चैता पंचयत के ही वार्ड संख्या दो स्थित अपने धान के खेत में सो रहा था। इस कड़ी में देर रात सोई स्थिति में धारदार हथियार से सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई।

आधी रात में निर्मम तरीके से हत्या

आसपास के लोगों ने घटना को लेकर कहा कि छोटे लाल साह घर से कुछ दूर स्थित अपने धान की खेत में पानी पटाने पहुंचा था। पानी पटाने के बाद वो रात में वहीं सो गया। इस दौरान देर रात किसी ने उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। रात में इस घटना की जानकारी जैसे ही ग्रमीणों को मिली, तो इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रमीणों की झुंड घटनास्थल पर जुट गई। वहीं मृतकों के परिवार में सबका हाल बेहाल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम पहुंचकर घटना के जांच में जुट गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news