Monday, September 16, 2024

Painful Incident: छिनतई की दर्दनाक घटना, दिव्यांग महिला से चेन छीनी और वॉकर से गिराकर भागे आरोपी

पटना। बिहार की राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दें रहे है। अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। राजधानी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसे देखने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे और आपकों भी आरोपियों पर गुस्सा आएगा। एक बुजुर्ग दिव्यांग महिला के गले से अपराधियों ने चेन खींच ली। इतना ही नहीं दिव्यांग महिला को रोड पर गिरा दिया।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

चेन छीनने के बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला राजधानी पटना के आलमगंज थाना इलाके के बजरंग पुरी मोहल्ले का है, जहां 65 साल की दिव्यांग महिला नंदा देवी अपने घर के पास वॉकर के सहारे टहल रही थीं। तभी अचानक से बाइक सवार 3 अपराधी महिला के गले से सोने की चेन छीनने लगे। चेन छीनकर दिव्यागं महिला को गिराकर वहां से फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

वॉकर से चलती थी

नंदा देवी के परिवार वालों का कहना है कि उन्हें 20 साल पहले पैरालिसिस का अटैक आया था। इसके बाद से ही बीमार चल रहीं थीं। पैरालिसिस अटैक के बाद उन्होंने वॉकर पर चलना ही शुरू किया था और वह अपने घर के पास ही टहलती थीं। नंदा देवी की बहू साधना कुमारी ने बताया कि सासू मां बीमार रहती है। घर के पास सड़क पर टहल रही थीं। उसी दौरान बाइक पर सवार अपराधियों ने सासू मां से सोने की चेन छीनकर उन्हें गिरा दिया, जिससे वो घायल हो गई हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news