Thursday, September 19, 2024

भागलपुर में पुल से लटका मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप

पटना। भागलपुर के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में बाईपास के नजदीक संदिग्ध अवस्था में पुल से लटकता एक शव मिला है। अधेड़ का शव रस्सी के सहारे फंदे पर झूलता हुआ पाया गया। अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

मामले की जांच जारी

अब पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मृतक ने आत्महत्या की थी या उसकी हत्या हुई है। अज्ञात शव को पुल से उतार लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएसपी अजय कुमार चौधरी सुरक्षाबल के साथ मौके पर पहुंचे है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भी बुलाई गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि सुबह में टहलने के लिए कुछ लोग निकले थी तभी लोगों की नजर पुल से लटके हुए शव पर पड़ी।

इलाके में मचा हड़कंप

जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों द्वारा इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद डीएसपी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुँचें और मामले की जांच में शुरू कर दी। बता दें कि पुलिस ने शव की पहचान कर ली है। शव को पुल से उतारा गया तो उसकी जेब से एक आधार कार्ड मिला है। आधारकार्ड से शव की पहचान की गई है। मृतक की पहचान बलराम यादव के रूप में हुई है। जो गोरखपुर, उत्तरप्रदेश का स्थानीय निवासी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news