Monday, September 16, 2024

Bihar News : पटना में दीवार गिरने से दबे 34 लोग, चल रहा था बाबा का प्रवचन, अचानक हुआ ऐसा

पटना : राजधानी पटना के पुनपुन से बड़ी ख़बर सामने आई है। जिले के श्रीपालपुर में आज बुधवार एक धार्मिक समारोह के दौरान अचानक एक घर की दीवार भरभरा कर गिर गई। इससे 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए. दीवार के नीचे दबकर 34 लोग घायल हो गये. घटना के बाद इलाके में सबकुछ अस्त-व्यस्त हो गया. आसपास लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दीवार के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

धार्मिक कार्यक्रम में करीब 150 लोग थे शामिल

ग्रामीणों ने बताया कि नीरज सिंह के घर धार्मिक कार्यक्रम में करीब 150 लोग शामिल हुए थे. अचानक एक हादसा हो गया. इसमें कई लोग घायल हो गये. घायलों में अधिकतर महिलाएं और बच्चे बताये जा रहे हैं. हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और सभी को अस्पताल भेजा। घटना की जानकारी मिलते ही पुनपुन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी.

घटना को लेकर ग्रामीणों ने कहा

ग्रामीणों के अनुसार, एक धार्मिक स्थल पर कई दिनों से एक बाबा का प्रवचन चल रहा था. रुक-रुक कर बारिश भी हो रही थी. श्रीपालपुर गांव में बाबा का प्रवचन सुनने के लिए 150 से अधिक श्रद्धालु जुटे थे. इसी बीच बारिश के कारण पुरानी दीवार ढह गयी और अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस ने घटना को लेकर कहा है कि मामले की जांच शुरू है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news