Monday, September 16, 2024

जन्माष्टमी का मेला देख लौटा घर, दोनों भाइयों ने देर रात चलाया मोबाईल सुबह मिला एक भाई का शव…मचा हड़कंप

पटना : आए दिन बिहार में अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे है। इस बीच आज मंगलवार को मोतिहारी से दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है। बदमाशों ने इंटर के एक छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में रखकर धान के खेत में फेंक दिया. आज सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है. शव मिलने की खबर के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना घोड़ासहन थाने की पुलिस को दी. मामले की जांच में पुलिस की टीम जुटी हुई है।

मोतिहारी में रहकर करता था पढ़ाई

बता दें कि मृतक की पहचान घोड़ासहन थाना इलाके के निमोईया गांव निवासी रामजी साह के बेटे विकास कुमार (21 साल) के तौर पर हुई है। वह मोतिहारी में रहकर कोचिंग क्लास करता था। घटना के बाद इलाकें में हड़कंप मचा हुआ है। परिवार वालों का रो-रोकर हाल बेहाल है। छात्र के शव को पास के ही ललुआ टोला स्थित कन्या मध्य स्कूल के नजदीक धान के खेत से बरामद किया गया है। मृत्यु की वजह हत्या बताई गई है। परिजनों का कहना है कि किसी ने चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी है।

घर से महज 700-800 मीटर की दूरी पर मिला शव

मृतक विकास के भाई का कहना है कि वे दोनों कल (26 अगस्त) शाम को जन्माष्टमी का मेला देखने गए थे. मेला देखकर घर लौटने के बाद दोनों भाई रात 11 बजे तक मोबाइल चलाते रहे। इसके बाद सो गये. सुबह उसे पता चला कि उसके भाई की हत्या कर दी गयी है. उसे नहीं पता कि ऐसा कैसे हुआ. बताया जा रहा है कि युवक का शव उसके घर से महज 700-800 मीटर की दूरी पर मिला. हालांकि, हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.

मामले को लेकर सिकरहना SDPO ने बताया

वहीं जानकरी मिलने के तुरंत बाद घोड़ासहन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. इस मामले में सिकरहना SDPO अशोक कुमार ने कहा कि घोड़ासहन थाना इलाके के ललुआ टोला के सरकारी स्कूल के पास धान के खेत से एक युवक का शव बरामद किया गया है. जांच चल रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news