Monday, September 16, 2024

Janmashtmi: पटना के इस्कॉन मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, चोरों ने किया अपना काम

पटना। राजधानी के इस्कॉन मंदिर में जन्माष्टमी 2024 को लेकर सोमवार को मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। श्रीकृष्ण के दर्शन के लिए भक्तों की भीड़ इस कदर उमड़ी कि बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। सुरक्षा के लिए पुलिस लाइन से अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को बुलाकर तैनात किया गया। वहीं इस भीड़ का फायदा चोरों को भी मिला।

चोरों ने वारदात को अंजाम दिया

कई चोर भक्तों की सोने की चेन खींचकर भागे तो कुछ ने मोटरसाइकिल और मोबाइल की भी चोरी की। पश्चिम बंगाल के चोर गिरोह के सक्रिय होने की शंका जताई जा रही है। पटना के इस्कॉन मंदिर में सोमवार की देर शाम को श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा। बड़ी संख्या में लोग आए जो श्रीकृष्ण के दर्शन के लिए उत्साहित थे। इस भीड़ में चोर गिरोह के सदस्य भी घुस गए थे। जो महिला और पुरुष श्रद्धालुओं को अपना शिकार बना रहे थे। भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने 7 लोगों के सोने की चेन गले से काट दी और लेकर भाग गए।

शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई

चार श्रद्धालुओं ने मोबाइल चोरी किए जाने की शिकायत की, वहीं 3 श्रद्धालुओं की बाइक लेकर चोर फरार हो गए। कंकड़बाग पटना के अविनाश, गोपालपुर की चांदनी, हिलसा के अनीश, इंद्रपुरी के राजदीप, पत्रकार नगर के कन्हैया की पत्नी, दीघा निवासी रोहित कुमार समेत कई अन्य लोगों के गले से सोने की चेन को चोरों ने गायब कर दिया। इन चेनों की कीमत 10 लाख रुपए से अधिक की होगी। वहीं भीड़-भाड़ और धक्का-मुक्की का फायदा उठाकर चोरों ने कई लोगों के जेब से मोबाइल फोन गायब कर दिए। जब लोगों को चोरी के शिकार होने का पता चला तो लोगों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news