Monday, September 16, 2024

Ajab Gajab: सास और दामाद में हुआ प्यार, शादी की बात पता चलने पर हुआ बवाल

पटना। बिहार के पूर्णिया से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक को रिश्ते में लगने वाली अपनी सास से ही प्यार हो गया, लेकिन कुछ दिन बाद ही युवक इस रिश्ते से परेशान होने लगा और महिला को छोड़कर भाग गया। युवक बिहार का स्थानीय निवासी है। वहीं सास पश्चिम बंगाल की निवासी है। युवक के फरार होने के बाद महिला उसके घर बिहार आ गई। घर पहुंचकर हंगामा शुरू करने लगी। इस मामले में पुलिस को भी हस्तक्षेप करना पड़ा। आइए जानते हैं पूरा मामला?

शादी की बात पता चलते ही फरार

युवक इंस्टाग्राम पर अपनी सास से चैटिंग करता था। बात करते-करते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने शादी भी कर ली थी। युवक पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के आईना महल का स्थानीय निवासी है। वहीं महिला कोलकाता में रहती है। यहां बता दें कि महिला की सगी बहन की बेटी की शादी युवक के भाई से हुई थी। इस हिसाब से महिला रिश्ते में युवक की सास लगती थी। हालांकि बाद में युवक को पता चला कि वह जिससे प्यार करता है, वह महिला पहले से ही शादीशुदा है और 3 बच्चो की मां भी है। यह पता चलते ही वह भड़क उठा और महिला को छोड़कर बंगाल से पूर्णिया वापस आ गया।

प्यार के जाल में फंसाया

इस मामले में महिला ने बताया कि वह कोलकाता की स्थानीय निवासी है। उसकी बड़ी बहन की लड़की की शादी पूर्णिया के गुलाबबाग आइना महल में हुई है। बहन की बेटी के जन्मोत्सव कार्यक्रम में वे लोग पूर्णिया आए थे और तभी उसकी मुलाकात अपने दामाद के छोटे भाई सोनू कुमार से हुई। इसके बाद कोलकाता में कोई जॉब लगा देने की बात कहकर उसने मेरा नंबर लिया था। दोनों इंस्टाग्राम पर बात करने लगे। महिला का कहना है कि इंस्टाग्राम के जरिए उसने उसे अपने प्यार के झांसे में फंसाया और कोलकाता आ गया। जहां उसने उसे एक प्राइवेट कंपनी में जॉब दिलवा दी। दोनो ने शादी भी कर ली थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news