Monday, September 16, 2024

बिहार में एक दिन के अंदर डूबने से गई 19 लोगों की जान, गंगा स्नान करने पहुंचा सैन्यकर्मी भी डूबा

पटना: बिहार में सोमवार को अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में डूबने से 19 लोगों की जान चली गई. बेगूसराय में छुट्टी पर आया सेना का एक जवान भी गंगा नदी में डूब गए. जिससे उसकी भी मौत मौके पर हो गई। यह घटनाएं रविवार और सोमवार के बीच हुई।

24 घंटे के भीतर 19 लोगों की मौत

बता दें कि ये घटनाएं रविवार रात से सोमवार शाम के बीच हुईं. गोपालगंज जिले के बखरी गांव में सोमवार को नहाने पहुंचे चार किशोर लापता हो गये. देर रात तक तलाश जारी रही। जबकि पटना और भागलपुर में 3-3, सीवान और गया में 2-2 और सासाराम, बेगुसराय और जहानाबाद में भी कई लोगों की मौत हो गई.

परिवार के चार किशोर गंडक में डूब गये

गोपालगंज के बखरी में एक ही परिवार के चार किशोर गंडक में डूब गये. चारों अपनी दादी फुलझड़ी देवी के श्राद्धकर्म संस्कार के बाद स्नान करने के लिए गंडक नदी पर गये थे. लापता किशोरों में मटियारी गांव के निखिल कुमार (16 वर्ष), सुमित कुमार (14 वर्ष), सुजीत कुमार (16 वर्ष) और संजीव कुमार (14 वर्ष) शामिल हैं. देर शाम तक लापता किशोरों का पता नहीं चल सका। उधर, मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के बरही गांव की दो किशोरियों की बछराजा नदी में डूबने से मौत हो गयी. काजल कुमारी (14) बरही के शंभु मुखिया की बेटी थी, रूबी (12) गांव के सैनी मुखिया की बेटी थी.

छुट्टी पर आया सेना का जवान भी डूबा

वहीं स्नान के दौरान सेना का जवान सौरभ उर्फ सोनू कुमार (27 वर्ष) डूब गया। लेह में तैनात सोनू रक्षाबंधन के अवसर पर छुट्टी पर गांव आए थे। शव की खोजबीन के लिए SDRF की टीम को बुलाया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news