Monday, September 16, 2024

Chirag Paswan: चिराग पासवान बने लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष, झारखंड को लेकर बताई अपनी नीति

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की रांची में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक के बाद चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बैठक के अंदर लिए गए फैसलों की जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि बैठक में उन्हें एक बार फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। एनडीए के तहत या अकेले हम लोग जहां मजबूत हैं, वहां चुनाव लड़ेंगे। एनडीए का हम लोग एक हिस्सा हैं। झारखंड में गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेंगे।

SC-ST आरक्षण पर चर्चा

चिराग ने इशारा दिया कि वह अकेले भी चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने बताया कि देश के कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर कार्यकारिणी की बैठक में चर्चा की गई। एससी-एसटी आरक्षण को लेकर भी चर्चा हुई। सबका साथ सबका विकास को लेकर हम लोग आगे बढ़ रहे हैं। चिराग पासवान ने पीएम नरेद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है। साथ ही यह भी कहा है कि लोजपा झारखंड में कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। मैनिफेस्टो को लेकर लोजपा ने काम करना शुरू कर दिया है। झारखंड में NDA की सरकार बनेगी। हेमंत सरकार को लेकर लोगों में नाराजगी है।

युवा-महिलाओं पर फोकस

झारखंड में लोगों को बदलाव की उम्मीद है। NDA के नेतृत्व में झारखंड विकसित करेगा। कार्यक्रमों के सिलसिले की तैयारी शुरू है। अलग-अलग जिलों में अलग-अलग कार्यक्रम तैयार किए गए हैं। पार्टी को मजबूत करना ही लक्ष्य है। लोजपा कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इसका खुलासा उन्होंने फिलहाल नहीं किया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जहां हम लोग मजबूत हैं, वहां मिल बैठकर बातचीत कर लेंगे। हमारी स्टेट यूनिट ने बेहतर काम किया है। युवा-महिलाओं पर फोकस है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news