Monday, September 16, 2024

Bihar CM : आज बिहार के सहरसा दौरे पर नीतीश कुमार, देखें पूरा कार्यक्रम

पटना : आज सोमवार को प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार सहरसा जिले के दौरे पर रहेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार अपने सहरसा दौरे के दौरान अमरपुर पंचायत में ‘आदि शक्ति मां विषहरी’ के नवनिर्मित भव्य मंदिर का उद्घाटन करेंगे. इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. ऐसे में चलिए जानते है आज क्या है सीएम नीतीश कुमार के सहरसा दौरे पर कार्यक्रम.

दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम

बता दें कि 2025 में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना हैं, ऐसे में नीतीश कुमार लगातार दौरे पर हैं। आज 26 अगस्त को सहरसा दौरे पर होंगे उनके इस दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ता ने सभी प्रकार की तैयारी कर ली है। सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किए गए हैं। वरिष्ठ अधिकारी अलर्ट पर हैं। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिलाधिकारी वैभव चौधरी और एसपी हिमांशु समेत अन्य अधिकारियों ने संयुक्त रूप से पिछले रविवार (25 अगस्त) को दिवारी मंदिर और अमरपुर पंचायत का निरीक्षण किया था.

मां विषहरी के नवनिर्मित मंदिर का उद्घाटन करेंगे

कहरा ब्लॉक के अमरपुर पंचायत के उच्च माध्यमिक स्कूल के कैंपस में सीएम के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड की व्यवस्था की गई है. मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने मुख्यमंत्री के दौरे के बारे में बताया कि सोमवार को सीएम नीतीश कहरा प्रखंड के अमरपुर पंचायत से सड़क मार्ग होते हुए दिवारी पहुंचेंगे. आदिशक्ति मां विषहरी के नवनिर्मित भव्य मंदिर का उद्घाटन और पूजा करेंगे.

12 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बना मंदिर

जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव के नेतृत्व में स्थानीय लोगों के सहयोग से 12 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से आदि शक्ति मां विषहरी का विशाल मंदिर का निर्माण कराया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहकारिता विभाग द्वारा करोड़ों की लागत से निर्मित सड़क, पुल-पुलिया, पंचायत भवन, अमृत सरोवर, पैक्स गोदाम, आंगनबाडी केंद्र समेत करीब 100 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. ,

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news