Friday, October 18, 2024

नेपाल से देवघर जा रही बस समस्तीपुर में हुई दुर्घटनाग्रस्त, 35 से अधिक तीर्थयात्री हुए जख्मी

पटना : नेपाल से देवघर जा रही तीर्थयात्रियों से भरी बस समस्तीपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 43 लोग सवार थे. यह घटना आज रविवार सुबह NH 28 के मुसरीघरारी चौराहे के पास की बताई जा रही है. नेपाल से देवघर जा रही तीर्थयात्रियों की यह बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस घटना में 35 से अधिक तीर्थयात्री घायल बताये जा रहे हैं. बता दें कि इस हादसे में एक 15 वर्ष का बच्चा का हाथ बस के नीचे फंस गया.

मुसरीघरारी के पास हुआ हादसा

कड़ी मशक्कत के बाद बच्चा को बाहर निकाला गया. घटना के बाद घायलों को सदर अस्पताल और मुसरीघरारी के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मुसरीघरारी चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पिछले पहिये के पास साइड से टक्कर मार दी. जिससे बस का एक्सल टूट गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

कई लोगों की हालत गंभीर

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बस में करीब 43 लोग सफर कर रहे थे. इसमें तीन दर्जन से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं. एक किशोर समेत पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मुसरीघरारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक और बस को अपने कब्जे में ले लिया है और घटना की जांच कर रही है.

घटना को लेकर प्रशासन ने दिया बयान

पुलिस ने घटना को लेकर कहा कि सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में
एडमिट कराया गया है. बस को क्रेन की मदद से सीधा कर दिया गया है. क्षतिग्रस्त ट्रक और बस को जब्त कर लिया गया है और जांच जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news