Monday, September 16, 2024

नशे में धूत शिक्षक क्लासरूम में करवाते हैं…नर्सिंग छात्रओं ने सीएम को लिखी चिट्ठी

पटना : बिहार के एक नर्सिंग इंस्टीट्यूट से ख़बर सामने आई है, जहां प्रिंसिपल न सिर्फ शराब पीते हैं बल्कि वहां के छात्रों से मसाज करने के लिए भी कहते हैं. छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसिपल शराब पीते हैं और ऑफिस में मसाज भी करते हैं. छात्राओं ने अब सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्री मंगल पांडे को अपनी आपबीती सुनाई है. जब से ये मामला सामने आया है तब से इलाके में हड़कंप मच गया है.

बेतिया के जीएनएम ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट का मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेतिया स्थित जीएनएम ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट के छात्रों ने अपने संस्थान के प्रभारी प्रिंसिपल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. यहां के छात्रों का कहना है कि वे शराबी प्रिंसिपल की वजह से डर के साये में रहते हैं. छात्राओं ने इस शराबी प्रिंसिपल से छुटकारा पाने के लिए सीएम और स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा है.

रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई

छात्राओं का आरोप है कि जीएनएम ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट के प्रभारी प्रिंसिपल मनीष जयसवाल ऑफिस में ही शराब पीते हैं. इसके बाद वह शराब के नशे में मसाज करवाता है। छात्राओं का यह भी कहना है कि बेतिया के उच्च अधिकारियों ने प्रभारी को दोषी मानते हुए रिपोर्ट भेजी है. लेकिन आज तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

नर्सिंग छात्राओं ने इसकी करतूत की तस्वीरें भी दिखाई

बता दें कि नर्सिंग छात्राओं ने प्रिंसिपल की करतूतों की कुछ तस्वीरें दिखाकर विभाग को इसकी जानकारी दी थी. जिसके बाद मुख्य नर्सिंग निदेशक डॉ. सुनील कुमार झा ने बेतिया के सिविल सर्जन को जांच का आदेश दिया था. जांच के बाद सिविल सर्जन ने भी उसे दोषी पाते हुए रिपोर्ट भेजी थी. लेकिन अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news